सुशांत सिंह राजपूत मामले में आखिरकार रिया चक्रवर्ती ने खोला यह राज 

दिन-ब-दिन सुशांत सिंह राजपूत केस के मामले में बहुत सारे हैरान करने वाले खुलासे लोगों के सामने आ रहे हैं। इसी बीच मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ईडी ने रिया चक्रवर्ती से लगभग 9 घंटे पूछताछ की।

लेकिन मरने से पहले जो कुछ भी सुशांत सिंह राजपूत ने रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के बारे में अपनी नोटबुक में लिखा था। उस नोटबुक को अब रिया चक्रबर्ती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पब्लिक कर दिया है और जिस में कुछ खास वाक्य रिया चक्रवर्ती के बारे में सुशांत सिंह राजपूत ने लिखे हैं।

उस नोटबुक पर लिखे हुए वाक्य को पढ़कर यह लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत वाकई में अपनी जिंदगी से बहुत प्यार करते थे और रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों को भी अपना मानते थे।

रिया चक्रवर्ती के अनुसार उस पन्ने में लिखा है हुए वाक्यों में लीलू शौविक हैं, बेबू रिया खुद हैं, सर रिया के पिता हैं और मैम रिया की मां हैं। फुज सुशांत के पालतू डॉगी का नाम है। रिया चक्रवर्ती यह दावा भी कर रही है कि यह राइटिंग सुशांत सिंह राजपूत की है।

सुशांत सिंह राजपूत ने मरने से पहले उस पन्ने के जरिए रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों से आभार व्यक्त किया है और सुशांत सिंह राजपूत अपने कुत्ते से भी बहुत प्रेम करते थे।

Add Comment